दैनिक दैनिक श्रेणी विदेशी मुद्रा 2018


विदेशी मुद्रा औसत दैनिक रेंज औसत दैनिक श्रेणियों के बारे में, विदेशी मुद्रा बाजार में अस्थिरता की खोज के लिए औसत दैनिक श्रेणियां महत्वपूर्ण हैं I यदि जोड़े अधिक नहीं हैं, तो कीमतें आपके लक्ष्यों को पूरा करने की संभावना कम हैं। जब मुझे पता चला कि एडीआर गिर रहा है, तो मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों को कसता हूं, और अपने लक्ष्य को कम कर देता हूं। अगर मैं अपनी औसत दैनिक सीमा (एडीआर) बहुत कम चला जाता हूं तो मैं एक साथ एक जोड़ी को व्यापार कर सकता हूं। उदाहरण के लिए, अगर मुझे लगता है कि AUDUSD के पास पिछले महीने के 50 एप के एडीआर थे, तो मैं इसे औसौसड 99 pips के सामान्य एडीआर का कारोबार बंद कर सकता हूं, इसलिए 50 पिप्स की गिरावट प्रभावी ढंग से व्यापार करने में मुश्किल हो सकती है। मूल्य क्रिया व्यापार मूल्य आंदोलनों के बारे में है, यही मेरा मूल्य कार्रवाई रणनीति पर आधारित है। यदि कीमत बढ़ती है, व्यापार की कीमत की कार्रवाई काफी कठिन हो सकती है। यही कारण है कि मैं एडीआर को बारीकी से नजर रखता हूं। नीचे दिए गए चार्ट, EURUSD, GBPUSD, AUDUSD और GBPJPY के लिए सालाना औसत दैनिक सीमाओं में परिवर्तन दिखाते हैं। EURUSD की औसत दैनिक सीमा 2018 में, EURUSD को यह 8217 के निचले औसत दैनिक रेंज में करीब दस साल के लिए गिरा दिया गया था, जिससे यह युद्घ यातना का व्यापार हुआ, क्योंकि अस्थिरता सूख गई, ट्रेडों को सूख गया। सौभाग्य से, इस साल फिर से चीजों को उठाया गया है, और हम अब तक बहुत बड़ी आंदोलन देख रहे हैं। दुर्भाग्य से, EURUSD में सभी अस्थिरता इस वर्ष अच्छे नहीं रहे हैं। अधिकांश उतार-चढ़ाव ग्रीक ऋण संकट को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, जो व्यापार के लिए खतरनाक अनियमित आंदोलनों का कारण हो सकता है। GBPUSD औसत दैनिक रेंज GBPUSD के लिए औसत दैनिक श्रेणियां चार साल के ऊंचा स्तर के पास बैठे हैं अस्थिरता में वृद्धि मूल्य एक्शन ट्रेडिंग के लिए बढ़िया रही है, खासकर पिछले साल निम्न श्रेणियों के बाद। AUDUSD औसत दैनिक रेंज सबसे जोड़े के साथ, AUDUSD ने 2007 में अपनी औसत दैनिक श्रेणियों में भारी वृद्धि का अनुभव किया। दुख की बात है, 2018 में AUDUSD इसे वापस 8217 के 2007 श्रेणियों में गिरा, और hasn8217t बाद से इसे वापस बनाया। इस साल अब तक बहुत अच्छी लग रही है, 99.91 की औसत सीमा पर बैठे हैं। परंपरागत रूप से, AUDUSD सितंबर में दिसंबर के माध्यम से बंद हो जाता है अगर यह इस साल फिर से होता है AUDUSD 100 पीपी एडीआर अवरोध को दरार कर सकता है। GBPJPY औसत दैनिक रेंज 2007 में वापस 2007 से लेकर, GBPJPY व्यापार करने के लिए मेरी पसंदीदा जोड़ी थी। कुछ दिन, यह घंटों के मामले में 2,000 पिप्स को स्थानांतरित करेगा इन दिनों, GBPJPY काफी धीमा कर दिया गया है 2008 की औसत दैनिक सीमा 346 पिप्स थी, इस साल यह 178 पिप्स है, जो लगभग 50 ड्रॉप है कोई दूसरी जोड़ी जिसकी मेरी नजर नहीं है, वह 2008 के बाद से इसकी औसत दैनिक सीमा में इस तरह का बड़ा बदलाव आया है। औसत दैनिक रेंज तालिका (एडीआर) दिलचस्प तालिका - यह आम जनता के लिए उपलब्ध है या आपने खुद को हाइफ़एक्सडीएम 1 संकलित किया है इसकी स्वयं संकलित, जैसा कि मैं अपने चार्ट पर वास्तविक श्रेणियों को साजिश करने के लिए और किसी व्यापार में होने के दौरान विभिन्न स्तरों का उपयोग करने के लिए उपयोग करता हूं। बीमार एक हड़पने दिखाता है ताकि आप देख सकें कि यह कैसा दिखता है। हम जानते हैं कि एक मुद्रा में 75 एडीआर को मारने का एक 80 मौक़े से अधिक है, इसलिए यह देखने के लिए उपयोगी है कि यह कब होता है और इस बिंदु से कितनी कीमत है एक नए संदेश में आज की तालिका पोस्ट करेंगे मैं इसे हर दिन मन नहीं करता और यह केवल आधी रात को अपडेट करता है, इसलिए इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। मैं अपने डेस्क में ज्यादातर समय वैसे भी हूं अगर किसी को इसकी आवश्यकता होती है तो उन्हें भेजा जाता है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मेरे चार्ट पर एडीआर लाइन डालने के लिए, डारन मॉर्निंग डारन, आपके पास अवधारणा सही है। मैं अपने चार्ट पर आधी रात से आधी रात तक मेरे एडीआर का समय जिसका अर्थ है, के स्ट्रोक पर, मेरे चार्ट स्वचालित रूप से मेरी मेज पर वापस जाते हैं और यह देखते हैं कि उस दिन क्या गतिविधि थी और नई लाइनें खींचना हालांकि, याद रखें कि एक चार्ट के रूप में दिन के दौरान चलता रहता है, ऊपरी या निचले स्तर मूल्य का पालन करेंगे क्योंकि यह चढ़ता या विपरीत दिशा में गिरता है इससे पहले कि बेवकूफ लगता है, विचार heres। दिन की शुरूआत में (आधी रात) लाइनें अपने स्तर पर आती हैं, उस समय की कीमत के मध्य बिंदु पर। इसलिए वे उतना ही समान हैं। आपके पास रकम सही है लेकिन, हम कहते हैं कि कीमत नीचे 100 के स्तर के नीचे गिरती है और इसे पहुंचती है इस बिंदु पर उसने 50 दिनों की कुल रेंज का उपयोग किया है, जिसका मतलब है कि अगर अब वह सीधे वापस ऊपर चढ़ना चाहता है और फिर ऊपरी स्तर सटीक है। यह दो चालें में 100 दिनों की सीमा पार कर जाएगा मुश्किल बिट heres जैसा कि मूल्य 100 से अधिक के पार किया जाता है, ऊपरी स्तर पर इसे नीचे का पालन करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह अपने शेयरों की तुलना में अधिक है, जिसका अर्थ है कि अब यह बदल जाता है, तो उसे 100 दिनों की रेंज । संक्षेप में, सटीक मध्य बिंदु 100 ऊपरी स्तर का अनुसरण करेगा, हालांकि, अगर कीमत 100 तक ऊपर या नीचे हो जाएगी मैं यह बेहतर वर्णन करने के लिए एक हड़पने या दो पॉप जाएगा। जीवन में आपको 3 प्रकार के लोग मिलते हैं, जो गिन सकते हैं और जो नहीं कर सकते अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: पिप स्लेव 651 पोस्ट उदाहरण: जीबीपीसीएडी: आप कल चार्ट देख सकते हैं और क्योंकि कीमत 100 स्तर से नीचे अच्छी तरह से गिरा दी गई है, इसके साथ ऊपरी रेखाओं को नीचे खींच लिया गया है। अब आप इसे मध्यरात्रि के बाद से देख सकते हैं, इसके बीच में थोड़ी चक्कर लगाई जाती है लेकिन पहले से ही नीचे की ओर से शुरू हो गया। इसलिए, निचले स्तर पहले से ही ऊपर की तरफ बढ़ने लगे हैं, जिससे कीमत बढ़ गई है। (आप देख सकते हैं कि मध्यरात्रि खड़ी बिंदीदार की कीमत अब सटीक मध्य बिंदु नहीं है।) मुझे उम्मीद है कि यह मदद करता है और हां, आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, अवधारणा कई आधार विचारों से उधार ली जाती है, लेकिन इसकी बहुत कम कीमत 75 तक नहीं पहुंचती इसके एडीआर का यह चाल यह है कि यह किस तरह से जाना जाएगा। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) उदाहरण: जीबीपीसीएडी: आप कल चार्ट देख सकते हैं और क्योंकि कीमत 100 के नीचे अच्छी तरह से गिरा दी गई है, इसके साथ ऊपरी रेखाओं को नीचे खींच लिया गया है। अब आप इसे मध्यरात्रि के बाद से देख सकते हैं, इसके बीच में थोड़ी चक्कर लगाई जाती है लेकिन पहले से ही नीचे की ओर से शुरू हो गया। इसलिए, निचले स्तर पहले से ही ऊपर की तरफ बढ़ने लगे हैं, जिससे कीमत बढ़ गई है। (आप देख सकते हैं कि मध्यरात्रि खड़ी बिंदीदार पर कीमत अब सही मध्य बिंदु नहीं है।) मुझे उम्मीद है कि यह मदद करता है और हां, अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए, अवधारणा को उधार लिया गया है विस्तार से बताने के लिए धन्यवाद। मैंने सोचा था कि आप एक संकेतक का उपयोग कर सकते हैं जो इन पंक्तियों को स्वचालित रूप से खींच लेता है, लेकिन मुझे लगता है कि आप कह रहे हैं कि आप लाइन उपकरण (या उस प्लेटफ़ॉर्म पर जो भी मैन्युअल उपकरण हैं) का उपयोग करें और एडीआर को दो में विभाजित करके ऊपरी और निचली 50 लाइनें रखें , आधी रात के वर्तमान मूल्य के साथ (आपका समय) 0 मध्य में तो 50 निचली रेखा के लिए एक कदम, या इसे पिछले, जैसा कि आपके जीबीपीसीएडी चार्ट के उदाहरण में है, वह है जो आप का उल्लेख कर रहे हैं: quotGBPCAD: आप कल चार्ट देख सकते हैं और क्योंकि कीमत 100 स्तर से नीचे अच्छी तरह से गिर गई है, यह इसके साथ ऊपरी रेखाएं नीचे जायें.कुछ के रास्ते से, क्योंकि थाईलैंड में आईएम (7 जीएमटी), आपका टाइमज़ोन क्या है इसलिए मुझे पता है कि मध्यरात्रि आपके लिए है, कृपया और कहां कीमतों को नीचे खींच लिया गया था, मैं उन लोगों को देख सकता हूं (वे बाईं तरफ हैं)। धन्यवाद

Comments